18 October 2019

++ छत्तीसगढ़ सिक्ख ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसिएशन का आयोजन ++


पुरैना स्कूल में क्म्प्यूटर कक्ष का उन्नयन और छात्र छात्राओं को जूतों वितरण होगा

रायपुर, 18 अक्टूबर 2019 / छत्तीसगढ़ सिक्ख ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसिएशन व्दारा पुरैना के शासकीय पूर्व माध्यमिक स्कूल में कल 19 अक्टूबर सुबह 10 बजे कम्प्यूटर कक्ष के उन्नयन की शुरुआत की जाएगी। इस अवसर पर रायपुर ग्रामीण के विधायक श्री सत्यनारायण शर्मा और रायपुर उत्तर के विधायक श्री कुलदीप सिंह जुनेजा अतिथि के रुप में उपस्थित रहेंगे।  


एसोसियेशन के संयोजक जी.एस. बाम्बरा ने बताया कि इस कार्य के लिए बेबीलान ग्रुप ऑफ होटल के सरदार जीत सिंह खनूजा ने भी आर्थिक सहयोग दिया जा रहा है। छत्तीसगढ़ सिक्ख ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसिएशन व्दारा सेवा भावना के साथ शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला पुरैना में शिक्षा को बेहतर करने के लिए गोद लिया गया है। इसके अंतर्गत शाला के अधोसंरचना विकास व कम्प्यूटर शिक्षा की शुरुआत की जाएगी। इस हेतु जिला शिक्षा अधिकारी से विधिवत अनुमति भी ले ली गई है। एसोसियेशन यहां शाल भवन के जीर्णोव्दार के साथ ही ई- टीचिंग क्लास संचालित करने के लिए कम्प्यूटर सहित अन्य अधोसंरचना उपलब्ध कराएगा।

कम्प्यूटर कक्ष के उन्नयन की शुरुआत के बाद शाला में रॉयल रोटरी क्लब के सहयोग से छात्र छात्राओं को जूतों का वितरण किया जाएगा। यह कार्यक्रम रॉयल रोटरी क्लब के चलते कदम के अंतर्गत किया जा रहा है। इस अवसर पर रोटरी रॉयल क्ल रॉयल रोटरी क्लब के डिस्ट्रीक्ट गवर्नर रंजीत सिंह सैनी भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में लगभग 300 छात्र छात्राओं को जूतों का वितरण किया जाएगा। इस मौके में छत्तीसगढ़ सिक्ख ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसियेशन के सदस्य जी.एस.बॉम्बरा, जे.एस. जब्बल, ए.एस. प्लाहा, आर.एस. आजमानी, भजन सिंह छाबड़ा, एच.एस.धींगरा, जगजीत सिंह खनूजा, अमरीक सिंह गिल,एम.एस. सलूजा,लक्षमण सिंह, भूपेन्द्र सिंह, अमोलक सिंह, गुरदीप सिंह राजपाल, दीप सिंह जब्बल, सुखबीर सिंह सिंघोत्रा, टी.एस. जब्बल,अजीत सिंह राजपाल सहित पुरैना स्कूल के हेड मास्टर श्रीराम पुरैना, स्कूल के शिक्षकगण भी उपस्थित रहेंगे।

No comments:

Post a Comment